अतिन जफर गिरफ्तार, उमेश पाल मर्डर केस से है ये लिंक

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उसके गुर्गे भी पुलिस के निशाने पर हैं। जेल में अवैध मुलाकातों के मामले में विवेचना के दौरान चर्चित हुए आरोपी अतिन जफर को बिथरी पुलिस ने प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया है। 


 *अतीक का करीबी था अतिन का पिता* 
अतिन का पिता जफर उल्ला अतीक का करीबी था और बिल्डर मोहित जायसवाल को अगवा करने के बाद देवरिया जेल ले जाकर अतीक द्वारा उसकी कंपनी को हड़पने के मामले में आरोपी है। वहीं खुल्दाबाद का रहने वाला अतिन वही शख्स है, जिसने उमेश पाल हत्याकांड के बाद असद का ATM लखनऊ में इस्तेमाल किया था, जिससे पुलिस गुमराह हो जाए।

 *शुक्रवार की देर रात हुई प्रयागराज में गिरफ्तारी।* 

केंद्रीय कारागार 2- बरेली में बंद रहने के दौरान माफिया अशरफ से अवैध मुलाकात कराने के आरोपी अतिन जफर को पुलिस ने प्रयागराज से शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया गया था। बरेली पुलिस वारंट लेकर प्रयागराज पहुंची थी। प्रयागराज पुलिस की मदद से उसे बरेली लाया जा रहा है।

अतीक और उसके भाई की मेडिकल के लिए ले जाते समय हुई थी हत्या
बीते 15 अप्रैल शनिवार की रात अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में काल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया गया था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी मीडियाकर्मी के भेष बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की थी। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े थे और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में तीनों हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था।

Related

crime 4190607030774683197

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item