मछुआरा समाज को जानबूझकर कर पिछड़ी जाति में डाला गया: सरवन निषाद

खेतासराय(जौनपुर)निषाद पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी व विधायक सरवन निषाद ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साँधा है । उन्होंने कहा कि सरकारों ने मछुआरा समाज को आरक्षण के नाम पर सिर्फ़ छला है उन्हें हक़ देने के बजाए अनुसूचित जाति से हटाकर पिछड़ी जाति में शामिल कर लिया । पार्टी सुप्रीमों के नेतृत्व में सूबे भर में उन्हें आरक्षण दिलाने के महाजनसंपर्क यात्रा प्रारंभ हुआ है । 

वह सोमवार को अब्बोपुर बाज़ार में निषाद राज की मूर्ति और मंदिर शिलान्यास के मौक़े पर बतौर मुख्यातिथि सभा को सम्बोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहा कि इस समाज को पिछड़ी जाति में डालने वाले धोखेबाज है । उन्हें धोखा दिया गया है । भगवान राम की नैया पार कराने वाले निषाद वंशजो को सत्तर साल तक पव्वा पिलाकर बर्बाद किया गया । लेकिन अब ऐसा नही होगा । निषाद पार्टी पावर के लिए लड़ेगी । समाज को जागरूकता के लिए यह अभियान जारी रहेगा । पूर्व की सरकार ने मछुआरा समाज को अनुसूचित जाति से हटाकर ओबीसी में शामिल किया है । मेरी मांग है उन्हें अनुसूचित जाति में आरक्षण दिया जाए ।

विशिष्ट अतिथि विधायक रमेश सिंह ने कहा कि निषाद और एलायंस पार्टियों के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी की पुनः केंद्र में सरकार बनेगी ।

सभा को मंत्री प्रतिनिधि अजय सिंह ने भी संबोधित किया ।

इस से पूर्व निषाद राज की मंदिर का भव्य शिलान्यास हुआ ।

अध्यक्षता चंद्रेश निषाद जबकि संचालन जितेंद निषाद ने किया ।

इस मौके पर प्रमुख रूप से डॉ चन्द्रजीत निषाद, संदीप बिन्द, त्रिलोकी बिन्द प्रधान, डॉ चंद्रिका प्रसाद, राम अवतार, उमेश, चंदन कुमार समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related

डाक्टर 3154485392848895159

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item