अस्पताल में हुए बवाल, तोड़फोड़ व चक्का जाम मामले में डाक्टर समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर। मंगलवार की रात लाइनबाजार थाना क्षेत्र के मुरादगंज तिराहे के पास स्थित एक नर्सिगं होम में इलाज के दरम्यान महिला मरीज के मौत के बाद हुई मारपीट तोड़फोड़ और चक्का जाम मामले में पुलिस ने दोनो पक्षो पर गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।  

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सिकरारा थाना क्षेत्र के सिकन्दरा गांव के निवासी रमाकांत यादव की पत्नी उषा देवी की तबियत खराब हो गयी। परिजन उसे लेकर नगर के मुरादगंज तिराहे के पास स्थित मधुरम अस्पताल ले गये। जहां पर डाक्टरो ने इलाज शुरू किया इसी बीच मरीज की मौत हो गयी। परिजन डाक्टर व स्टाफ लापरवाही मानते हुए जमकर हंगामा करते हुए मारपीट किया तथा अस्पताल में तोड़फोड़ कर दिया। डाक्टर के साथ मारपीट होने की खबर मिलते ही अन्य डाक्टरो में आक्रोश व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंचे अन्य डाक्टरो व उनके साथ आये लोगो ने घटना के विरोध में जौनपुर-प्रयागराज मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगो को समझा बुझाकर किसी तरह से चक्का जाम को समाप्त कराया। 

लाइनबाजार पुलिस ने नर्सिगं होम के डाक्टर राहुल श्रीवास्तव की तहरीर पर मृतक मरीज के पति रमाकांत यादव समेत कई अज्ञात लोगो के खिलाफ गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। 

इस बवाल के विरोध में जौनपुर-प्रयागराज मार्ग को जाम करके उग्र प्रर्दशन के मामले को खुद पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए नर्सिगं होम के डाक्टर समेत करीब 40 अज्ञात लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

पुलिस के अनुसार प्रधान लेखक थाना लाइनबाजार अवगत कराना है कि आज दिनांक 10.10.2023 को समय करीब 9.00 बजे रात्रि सूचना मिली की मुरादगंज तिराहे के पास स्थित मधुरम अस्पताल में ग्राम सिकन्दरा थाना सिकरारा जौनपुर निवासी महिला ऊषा देवी w/o रमाकान्त यादव जो इलाज के लिए मधुरम अस्पताल में भर्ती हुयी थी ऊषा देवी की मृत्यु के बाद अस्पताल की फीस आदि को लेकर मृतका के परिजनों द्वारा चिकित्सक व अस्पताल कर्मचारी के साथ कहासुनी हाथापाई की गयी मौके पर पुलिस बल द्वारा पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाया बुझाया गया मृतका के परिजन शव को लेकर चले गये जिसके बाद मधुरम अस्पताल के डाक्टर व अन्य कर्मचारियों द्वारा फोन कर आस पास के डाक्टर व अन्य 30-40 लोगों को बुलाकर जौनपुर से इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग को मधुरम अस्पताल के सामने दोनों तरफ भीड़ लगाकर जाम कर दिये वाहन निकालने का प्रयास करने वाले लोगों से हाथापाई की गयी जाम लगाये जाने से दोनों ओर सड़क पर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी बिमार लोगों को ले जा रही एम्बुलेंस गाड़ियां व सवारी गाड़ी में बैठे बच्चे महिलायें भयभीत हो गये लोक व्यवस्था भंग कर दी गयी मौके पर जाम लगा रहे लोगों को काफी समझाया बुझाया गया लेकिन उन लोगों द्वारा जाम नहीं खोला गया जाम की सूचना मिलने पर कन्ट्रोल रुम के माध्यम से आस-पास के थानों से पुलिस बल मौके पर बुलाया गया उच्चाधिकारीगण के मौके पर आने के बाद काफी प्रयास करने के बाद करीब डेढ घण्टे बाद जाम खुलवाया जा सका मौके पर शांति व्यवस्था हेतु पुलिस बल नियुक्त किया गया है।

Related

crime 5990674689415890087

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item