पनियरियां पीएससी पर नहीं लगा मुख्यमंत्री आरोग्य मेला

दवा के लिये ग्रामीणों को बैरंग वापस लौटना पड़ा


सरायख्वाजा, जौनपुर। विकास खंड करंजाकला क्षेत्र के समसपुर पनियरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को मुख्यमंत्री आरोग्य मेला नहीं लगा। वहां दवा के लिए गए ग्रामीणों को बैरंग वापस लौटना पङा। पीएससी के मुख्य द्वार पर ताला लटक रहा था।

बता दें कि करंजाकला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ जमुहाई हिंदी बघैला, नरौली, समसपुर पनियरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुख्यमंत्री आरोग्य मेला हर रविवार को आयोजित किया जाता है। इसके लिए शासन से बजट भी दिया जाता है। लेकिन काफी दिनों से लोगों के शिकायत थी कि नरौली जमुहाई और समसपुर पनियरिया पीएससी पर मुख्यमंत्री आरोग्य मेला का आयोजन नहीं होता। इसी क्रम में रविवार को भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समसपुर पनियरिया में मुख्यमंत्री आरोग्य मेला नहीं लगा और न ही कोई वहां चिकित्सक कर्मचारी मौजूद था जिससे वहां पहुंचे लोगों का कहना है कि यहां स्टाफ की भी कमी है।
ग्रामीणों का कहना है कि पीएससी कभी कभार खुलता है। हालांकि हिंदी वघैला करंजाकला में मुख्यमंत्री आरोग्य मेला लगा था। इस बारे में प्रभारी डा. संतोष जायसवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हर जगह मेला लगा था। मेला 2 बजे तक लगता है। पनियरिया में स्टाफ की कमी है और चिकित्सक बैठते हैं। कोई दिक्कत नहीं है तथा जो भी कह रहा है, वह गलत है।

Related

जौनपुर 4355409311278819859

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item