बस के धक्के से युवक की मौत, बाइक क्षतिग्रस्त

 घर से बाइक से गुरैनी के लिए निकला था मृतक 

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के मानीकला रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार की दोपहर बाइक सवार युवक की, एक स्कूली बस के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया । बस के धक्के से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई । आनन फानन में उसे पीएचसी सोंधी पहुँचाया । हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया जहाँ उपचार के दौरान मौत हो गई । मृतक का शव मर्चरी हाउस भेजा गया । 

बताया जाता है कि ज्ञानेंद्र उर्फ़ पिंटू 23 पुत्र दुखराज मानीकला निवासी है वह गांव में चाय की दुकान के अतिरिक्त बैंड पार्टी का कार्य करता है । लगभग दो बजे किसी काम से गुरैनी की तरफ़ निकला था । मानी रेलवे क्रॉसिंग के पहले ही मानीकला आ रही एक स्कूली बस के ज़द में आ गया । जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया । मौका पाकर स्कूली बस मौक़े से खिसक लिया । उधर से गुज़र रहे मानीकला चौकी प्रभारी मुन्नी लाल कन्नौजिया ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी पहुँचाया । गम्भीर रूप से घायल ज्ञानेंद्र की ईलाज के दौरान मौत हो गई । सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया । 

इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक का मंगलवार को पीएम होगा । तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

Related

JAUNPUR 4266598154539242374

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item