सड़कों पर नही, होगी ईद की नमाज: एस डी एम


शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली परिसर में ईद व अम्बेडकर जयंती के मद्देनजर शांति समिति की बैठक उपजिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में हुई जहां उन्होंने कहा कि सड़कों पर ईद की नमाज नहीं होगा। मस्जिद में नमाज करें। ईद त्योहार सौहार्द का प्रतीक है। लिहाजा शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में मनायें। त्योहार में किसी भी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी। पेयजल, विद्युत, साफ-सफाई की उत्तम व्यवस्था रहेगा। वहीं रामनवमी पर्व पर पराम्परागत ढंग से मनाने की अपील किया। इसी क्रम में सीओ अजीत सिंह चौहान ने कहा कि प्रशासन सभी धर्मों और त्योहार का सम्मान करती है।प्रशासन सभी त्योहार जैसे ईद, रामनवमी और अम्बेडकर जयंती को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए कटिबद्ध है।

एक सभासद ने नगर के कई होटलों में देह व्यापार का मुद्दा उठाया जिस पर सीओ ने कहा कि त्योहार बाद नगर के सभी होटलों की जांच पड़ताल की जाएगी। अगर कोई होटल देह व्यापार में लिप्त पाया गया तो कठोर कार्यवाई की जाएगी। सबरहद निवासी एक युवक ने बेगुनाहों पर शांति भंग में चालान का बात कही तो सीओ ने आश्वस्त किया कि ऐसा हुआ है तो जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।
त्योहार पर साफ सफाई और पानी की समस्या न हो, इस पर नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह ने कहा कि जलापूर्ति, चूने का छिड़काव और साफ सफाई की समुचित व्यवस्था रहेगी। किसी भी नागरिक को त्योहार पर किसी तरह की कोई समस्या नही होने दिया जाएगा। अम्बेडकर जयंती और नवमी पर निकलने वाले शोभयात्रा पर सीओ ने हिदायत देते हुए कहा कि डीजे की ऊंचाई व आवाज मानक से अधिक होने पर डीजे संचालक पर कार्यवाई की जाएगी।
वहीं ईद पर सभी मस्जिदों में नमाज़ सिर्फ मस्जिद परिसर में ही अदा कराएं। सड़कों पर नमाज़ पढ़ने वालों पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी। बैठक में अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी, कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय, भुवनेश्वर मोदनवाल, महफूज़ आलम, मौलाना साकिब, मुस्तकीम अहमद, गणेश चौहान, सिकंदर साहू, धीरज पाटिल, वेद प्रकाश जायसवाल, धीरज पाटिल, अक्षत अग्रहरि, श्रेयांश गुप्ता समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related

डाक्टर 562689723596410792

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item