आजमगढ़ जिले में बदमाशो ने बैंक मैनेजर को मारी गोली 5 लाख लूटे


आजमगढ़ जिले में बेख़ौफ़ हथियार बन्द लुटेरों ने बैंक मैनेजर समेत लूट की दो घटना को अंजाम दिया। लुटेरों ने वरदह थाना क्षेत्र में यूनियन बैंक के मैनेजर को गोली मार कर पांच लाख रूपये लूट लिये तथा मेंहनगर थाना क्षेत्र में महिला को गोली मार कर नकदी आभूषण लूट लिये। मैनेजर की हालत नाजुक होने की दशा में चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है जबकि महिला को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के औधी दुलारगंज के यूनियन बैंक आफ इण्डिया के शाखा प्रबन्धक ऋषि मिश्रा लालगंज शाखा से पांच लाख रूपये लेकर बाइक से अपनी शाखा के लिए जा रहे थे बाइक सवार तीन लुटेरों ने कबीर पुलिया वरदह के पास ऋषि को ताबड़तोड़ गोली मार दी और ऋषि से पांच लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। गम्भीर रूप से घायल ऋषि को लालगंज सामुदायिक केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने ऋषि को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए यूबीआई के उप महाप्रंबधक पी.सी.पाडिग्राही ने कहा कि यह दूसरी घटना उस क्षेत्र में उनके बैंक कर्मियों के साथ हुई है उन्होने पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े किये।

 

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के.के. चैधरी का कहना है लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए कांम्बिंग की जा रही है और शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

जनपद में लूट की दूसरी घटना मेंहनगर थाना क्षेत्र के कुसमुलिया गांव के पास उस समय हुई जब मुबारकपुर के अमौड़ा गांव निवासिनी संगीता चैहान अपने मामा के घर से ममेरे भाई के साथ बाइक से तरंवा जा रही थी संगीता ने बताया कि उसके मामा का लड़का तरवा थाने में बंद था जिससे मिलने के लिए वह जा रही थी कि वह जैसे ही मेहनगर थाना क्षेत्र के छड़ीया पुलिया के पास पहुंची एक मोटर साईकिल पर सवार दो बदमाशों ने संगीता को गोली मार दी और उसके गले की चेन पर्स छीन कर फरार हो गये। संगीता के पर्स में पांच हजार नकदी आवश्यक कागजात थे।
संगीता के साथ हुई इस घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के.के. चैधरी का कहना है कि लुटेरों के गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item