कर्रा कालेज में हुई चोरी का पर्दाफास , पुलिस को मिलेगा 66 हजार रूपये इनाम

जौनपुर जिले के चन्दवक थाना क्षेत्र के गणेश राय पीजी कालेज कर्रा में तीन दिन पूर्व हुए चोरी कांड का पुलिस ने पर्दाफास करते हुए पांच चोरो को 18 लाख रूपये के साथ गिरफ्तार किया है। इन चोरो के पास से अलमारी काटने वाली कटर, एक बोलेरो गाड़ी और दो तमंचा भी बरामद हुआ है। दो दिन के भीतर इस कांड का पर्दाफास करने वाली पुलिस टीम को आई जी वाराणसी ने 15 हजार रूपये और कालेज प्रबंध समिति ने 51 हजार रूपये इनाम देने का ऐलान किया है।
जौनपुर जिले के चन्दवक थाना क्षेत्र के गणेश राय पीजी कालेज कर्रा में 12 सितम्बर की रात चोरो ने लोहे की अलमारी गैस कटर से काटकर उसमे रखे 20 लाख 50 हजार रूपये पर हाथ साफ कर दिया था। इस घटना से स्थानीय नगरिको , कालेज प्रशासन समेत पुलिस महकमे के होश पख्ता हो गये थे। फ़िलहाल चन्दवक के थानेदार रविद्र श्रीवास्तव और क्राईम ब्रांच ने मिलकर 48 घंटे के भीतर ही इस ब्लाइंड चोरी का पर्दाफास कर दिया।


 इस चोरी ने जहां पुलिस के लिए शर्मनाक चैलेन्ज था वही कालेज प्रशासन की प्रतिष्ठा दांव पर लग गई थी। आज चोरी की राजफास के बाद डीआईजी ने 5 हजार आईजी 10 हजार रूपये का इनाम पुलिस टीम को दिया है वही कालेज प्रशासन ने 51 हजार रूपये देने का ऐलान किया है।
 दो दिन भीतर हुए इस चोरी कांड के खुलासे से यह बात साफ हो गया है यदि पुलिस ईमानदारी से काम करे तो अपराधी बच नही सकता। 

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item