ट्रेन की चपेट में आने से मंत्री सतई राम समेत तीन की दर्दनाक मौत

  जौनपुर ।गौराबादशाहपुर के पास पतहना गांव के पास चौकियां मानव रहित रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन और इनोवा गाड़ी में टक्कर से राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त सतई यादव समेत तीन लोगो की मौत हो गयी ।जौनपुर से औड़िहार जाने वाली पैसेंजर ट्रेन से इनोवा गाड़ी की टक्कर हुई ।राज्य मंत्री के गनर और ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो गयी । घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुँच गए ।बताया जा रहा है कि रेलवे क्रासिंग के पास राज्य मंत्री की गाड़ी अचानक ख़राब हो गयी । पैसेंजर ट्रेन ने टक्कर मार दिया । नाराज ग्रामीणों ने ट्रेन पर पथराव भी कर दिया ।
डीएम सुहास एलवाई ने बताया की घटना दुखदाई है । पुरे सम्मान के साथ दाह संस्कार किया जायेगा । पुरे मामले की जांच की जा रही है । रविवार को उनके भतीजी की शादी हुई है ।डीएम सुहास एलवाई ने बताया की सतई यादव अपने घर से शहर की ओर रहे थे । मानवरहित रेलवे क्रासिंग पर उनकी गाड़ी ख़राब हो गयी । जब तक वो लोग गाड़ी से उतर पाते औड़िहार से जौनपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन ने जोरदार टक्कर मार दिया । इंजन से टक्कर होते ही गाड़ी ट्रैक पर ही कुछ दूर चली गयी । ब्रेक लगते -लगते इनोवा गाड़ी फिर से इंजन के चपेट में आ गया । जिसमे मंत्री सतई राम यादव , गनर बिक्रम वर्मा (27 ) वर्ष ड्राइबर रोहित दीक्षित (33 ) वर्ष की  मौत हो गयी ।
राज्य मंत्री सतेंद्र उपाध्याय ने बताया 65 साल उम्र रही होगी होगी । मुलायम सिंह के काफी करीबी थे । जौनपुर में समाजवादी पार्टी  को उन्होंने ही खड़ा किया है ।पार्टी के बड़े नेताओं का फोन आया है । लखनऊ से लोग आ सकते है । पार्टी के ओर से दुःख व्यक्त किया  गया है। उनके घर पर कोहराम मचा है ।
मुन्नर ने बताया कि क्रासिंग पर कई और हादशे हो चुके है । पहले कई बार आंदोलन हुआ मगर क्रासिंग पर लोगो की ड्यूटी नहीं लगाई गयी । ट्रेन की स्पीड भी क्रासिंग पर कम नहीं होती । बचाने की कोशिश की गयी हादशा खतरनाक था । मोहन खरवार ने बताया कि ड्राइवर ने कोशिश नहीं किया नहीं तो हादशा टल सकता था । गाड़ी ट्रैक पर ख़राब खड़ी थी । दोनों ड्राइवर चाहते तो घटना नहीं होता ।

Related

विडियो खबरें 8171501739207772798

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item