शाहगंज में प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने लाठियां भाजकर खदेड़ा , भाजपा सांसद पीड़ित परिवार से मिले

 शाहगंज (जौनपुर): लड़की भगा ले जाने का मामला आज तूल पकड़ लिया है। सुबह से आक्रोशित जनता शाहगंज मार्केट को बंद कराकर आरोपी के घर को घेर लिया गया था हलाकि मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके भीड़ को खदेड़ दिया उसके बाद बाजार के चप्पे चप्पे पर भारी पुलिस फ़ोर्स और पीएसी के जवान को तैनात किया है । दुकान बंद कराने को लेकर कई जगह नोकझोक और मारपीट भी होने की खबर मिल रही है । सूचना  मिलते ही जौनपुर के सांसद केपी सिंह मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार वालो से मुलाकात किया उसके बाद डीएम से मिलकर जल्द से जल्द लड़की लड़के को बरामद करने का दबाव बनाया ।

  जौनपुर जिले का शाहगंज कस्बा सोमवार को अचानक गर्म हो गया । दर्जनो लोग पुलिस प्रशासन के विरोध में  घूम घूम कर बाजार की दुकानो को बंद कराने लगे । इस दरम्यान घास मंडी चौराहे के पास  विरोध करने पर चाट विक्रेता विकास की प्रदर्शनकारियों जमकर पिटाई कर दी जिसके कारण वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है उसका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है । खबर मिलते ही एडीएम राधेश्याम समेत कई थानो की फ़ोर्स मौके पर पहुंचकर मोर्चा सभाल लिया है । आक्रोशित जनता का आरोप है कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के बजाय उसे बचाने में लगी है ।
नगर के एक मोहल्ला में युवक वसीम पड़ोस की एक लड़की को लेकर बीते गुरुवार को भाग गया था। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन फरार युगल की बरामदगी नहीं हो सकी। शनिवार की रात आक्रोशित नागरिकों ने कोतवाली का घेराव कर मुकदमा लिखकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जन दबाव में पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी युवक के पिता सगीर अहमद व उसके दादा अली अहमद को गिरफ्तार कर रविवार को चालान न्यायालय प्रेषित कर दिया। डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि लड़के लड़की की तलास पुलिस कर रही है जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जायेगा ।
 लड़के और लड़की की बरामदगी को लेकर रविवार की रात भी पब्लिक ने कोतवाली का घेराव किया था लेकिन पुलिस द्वारा सार्थक कदम न उठाने से नाराज लोग आज सड़क पर उतर आये है।  

Related

विडियो खबरें 1761023242914339150

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item