मंत्री पारसनाथ के षड़यंत्रकारी खेल सें महिला परेशान !

 रिसीवर भीम सोनकर ने कहा मेरी यह हैसियत नही है कि मै बडें लोगो से भीड़ सकूं
जौनपुर। राजा को पता नही मुसहरों ने वन को बाट लिया यह कहावत जौनपुर में सोलहो आना सत्य दिखाई पड़ रही है। यहां पर दो सगी बहनों की जमीन को फर्जी खतौनी के अधार पर यूपी के कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव ने अपने नौकर दिलीप कुमार प्रजापति के नाम लिखवा लिया है। मंत्री अपने रसूख के बल पर उस पर काबिज होने के लिए पूरी एड़ी चोटी एक कर दिया हैं। दोनो की लड़ाई को देखते हुए जिला प्रशासन ने उस जमीन को कुर्क  करकेे एक रिसीवर को दे दिया है। लेकिन मंत्री ने सत्ता के बल पर उस जमीन पर अपने खाने के लिए उर्द मक्का और अपनी भैस को खाने के लिए हरा चारा उगा दिया है। हैरत की बात यह है कि इस बात का इल्म पूरे प्रशासन को है लेकिन कोई इस पर कार्यवाही करने की हिम्मत नही जुटा पा रहा है। उधर कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव से मोबाईल पर हुई इस बातचीत में साफ कहा कि यह मेरा उस जमीन से कोई लेना देना नही हैं यदि मै ऐसा करता तों मै भी रंगनाथ मित्र की तरफ जेल की हवा खाता।
इस मामले में कागजात और सबूतो के अधार पर उस जमीन को अपना होने दावा करने वाली उषा मौर्या ने बताया कि धारा 145 और 146 में कुर्क जमीन पर कैबिनेट मंत्री पारसनाथ व लकी यादव 22 जून 2013 को से काबिज हो गये है। यह जमीन पचहटिया गांव में है वही पर मंत्री का कोल्ड स्टोरेज है।


इस जमीन पर जिला प्रशासन रिसीवर भीम सोनकर नामक व्यक्ति को दिया है। मैने इस मामले पर भीम सोनकर से बात किया कि क्या आप उस जमीन में जुताई बुआई कर रहे हो तो उसने साफ कहा कि मै एक दिन भी उस खेत पर नही गया हूं। इसके पीछे का कारण पुछा तो उसने बिना नाम लिए बताया कि इतने बडे़ लोग से भिड़ने की हिम्मत मुझमें नही है। उधर उषा ने साफ कहा कि 11 फरवरी 2013 को पारसनाथ व उनके लड़के लकी यादव ने लेखपाल से फर्जी खतौनी बनवाकर चालिस लाख रूपये में अपने नौकर दिलीप प्रजापति पुत्र भुलई नाम रजिस्ट्री करवा लिया है।



उषा ने यह भी आरोप लगाया है कि पारसनाथ जब से कैबिनेट मंत्री की कुर्शी सम्भाली है तब से वे जिले के कोने कोने में और जिले के बाहर एक अरब रूपये की जमीन अपने नौकरो ड्राईबर आदि के नाम रजिस्ट्री करा चुके है। उषा के पास एक दर्जन से अधिक प्रार्थना पत्र हैं जिसमे स्पस्ट रूप से उपरोक्त सभी तथ्यों को लिखा गया है। मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक को इस घटना की जानकारी दे चुकी हैं। मौके पर इस समय उर्द मक्का और चरी बोई गयी है। इस मामले पर जब तहकीकात किया गया तो कईयों ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि इस फसल को मंत्री ने बुआई है । उधर उषा ने बताया कि जब भी मैं डीएम से इस अवैध कब्जे को हटाने के लिए शिकायत देती हूं तों मुझे डीएम द्वारा बताया जाता है की वहां पर कोई कब्जा नही हुआ है। इस मामले पर जिला प्रशासन का पक्ष जानने के लिए मैने एसडीएम सदर ज्ञानेन्द्र सिह के सीयूजी नम्बर पर कई बार फोन लगाया लेकिन उन्होने सिर्फ एक बार रिसीव करते हुए बताया कि मैं मिटिंग में हूं।

Related

खबरें 3199436134982396233

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item