किराया नहीं देने पर मकान मालिक ने किराएदार को फूंका

वाराणसी। आदमपुर थानाक्षेत्र के कोनिया इलाके में रिक्शा चालक गफूर (40) को महज पांच सौ रुपए किराया न देने पर आक्रोशित मकान मालिक रणधीर ने किरोसिन डाल कर फूंक दिया। बचाव की गुहार सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक गफूर गंभीर रूप से झुलस चुका था। लोगों ने गफूर को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। 25 फीसदी झुलसने के चलते उसकी हालत गंभीर बनी है। अस्पताल में गफूर का मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज किया गया है, लेकिन तकनीकी पेंच के चलते रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी है। आरोपी घर छोड़कर फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही
मूल रूप से हरदोई निवासी गफूर पिछले कई सालों से कोनिया में रहकर रिक्शा चलाता है। रिक्शे की मालकिन यशोदा देवी हैं और गफूर उन्हीं के साथ रहता था। अत्यंत गरीब यशोदा आसपास के घरों में झाडू पोछा करने का काम करती है। गुरुवार को महीना पूरा हो रहा है और रणधीर ने किराए का पांच सौ रुपए की मांग मंगलवार की शाम को की थी। 
गफूर ने समय मांगा तो रणधीर ने पास में रखा केरोसिन गफूर पर पलट दिया और आग लगा दी। आग का गोला बना गफूर बचाव-बचाव की गुहार लगाते दौड़ने लगा। आसपास के लोगों की मदद से किसी तरह आग बुझाई गई। घटना के बाद रणधीर वहां से फरार हो गया। गंभीर रूप से झुलसे गफूर को मंडलीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। 
दोपहर बाद अस्पताल से सूचना आला अधिकारियों को मिली तो उन्होंने फौरन मजिस्ट्रेट को बयान दर्ज करने के लिए भेजने के साथ पुलिस को फटकार लगाई। सीओ कोतवाली और एसओ आदमपुर ने अस्पताल में गफूर से घटना की जानकारी ली।

Related

पूर्वांचल 7412419229478609020

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item