ईद की खुशियां मनाने शाही किले में आये एक बालक की हादसे में मौत, आक्रोशित जनता ने डाक्टर पर लापरवाही का अरोप लगाते हुए अस्पताल में किया तोड़फोड़

जौनपुर। ईद की खुशियां मनाने शाही किले में आया खेतासराय का एक नाबालिग युवक एक हादसे का शिकार हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया पैसे के अभाव में उसके साथियों ने एक निजी अस्पताल ले गये जहां पर इलाज के दरम्यान उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर मिलते ही उसके साथियों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ और डाक्टर के साथ मारपीट किया उसके बाद स्टेशन रोड पर चक्का जामकर डाक्टर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी डाक्टर के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग करने लगे। इस खबर मिलते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। पहले कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित युवको को समझाने का प्रयास किया । उसके बाद सीओ सिटी और एसडीएम मौके पर पहुंचकर किसी तरह समझा बुझाकर शव को कब्जे लेकर मामला शांत कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खेतासराय थाना क्षेत्र के कसाई टोला मोहल्ले का साहिल 15 वर्ष अपने दोस्तो के साथ ईद की खुशियां मनाने के लिए अपने दोस्तो के साथ जौनपुर के शाही किले में आया था। उसके पास शायद टिकट लेने का पैसा नही था इस लिए वह लोहे की बैरकेटिगं लाघकर किला में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था इसी बीच उसका पैर फिसल गया जिसके कारण उसके पेट में नोकीला बल्लम पेट में घुस गया। स्थानीय जानता के प्रयास से उसे किसी तरह निकालकर इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर स्थिति को नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। उसके साथियों ने पैसा न होने की स्थिति में मडि़याहूं पड़ाव पर स्थित एक निजी नर्सिगं होम ले गये वहां भी उसकी हलात खराब को देखते हुए जवाब दे दिया। उसके बाद उसे स्टेशन रोड स्थित जेडी मेमोरियल हास्पिटल ले जाया गया। वहां भी डाक्टरो ने जवाब दे दिया लेकिन कुछ लोगो की सिफारिश पर उसे भर्ती करके इलाज चल रहा था इसी बीच उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर मिलते ही उसके साथियो में आक्रोश व्याप्त हो गया। सभी डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ और डाक्टर के साथ मारपीट किया उसके बाद स्टेशन रोड पर चक्का जाम कर दिया।
इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के हाथपांव फुल गये मौके पर कोतवाली पुलिस के अलावा सीओ सिटी एसडीएम भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर किसी तरह से आक्रोशित जनता को समझा बुझाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।
उधर घटना की जानकारी मिलते ही डाक्टर की तरफ से आईएमए के सदस्य और लायंस क्लब के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव सचिव अमित पाण्डेय कोषाध्यक्ष अशोक मौर्य मौके पर पहुंचकर डाक्टर को ढाढस बधाया।

Related

खबरें जौनपुर 2857994858739541360

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item