जौनपुर की बेटी ने मध्यप्रदेश में किया जिले का झण्डा बुलंद

जौनपुर। जिले की प्रतिभावान छात्र-छात्राए अपने प्रतिभा के दम पर हर बोर्ड की परीक्षाओ में अच्छे अंक पाकर जिले का और मां पिता का नाम रौशन करते चले आ  रहे है।यहां की प्रतिभावान छात्राए गैर प्रांतो में जौनपुर का झण्डा बुलंद कर रही है।
 हम बात कर रहे है नगर के नईगंज मोहल्ले के निवासी अरूण कुमार सिंह की बेटी कंचन सिंह का। वह मध्यप्रदेश के भोपाल में अपने मां पिता के साथ रहती है। रविवार को आये सीबीएससी बोर्ड की परीक्षा में भोपाल में अव्वल अंक प्राप्त करके अपने स्कूल की टापर बन गयी है। वह इंटर नेशन पब्लिक स्कूल भोपाल में  इण्टर की छात्रा है। उसने कमेस्ट्री और फिजिक्स में 95 प्रतिशत  और मैथ में 90 फीसीद अंक प्राप्त किया है। मीडिया से बातचीत में उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने टीचर और परिवार वालो को दिया है। उसका साफ कहना है कि यदि छात्रो को सफलता हासिल करनी है तो जो स्कूल में पढ़ाया जाता है उसे घर आने पर अवश्य पढ़े।
कंचन को मिली कामयाबी की खबर मिलते ही जौनपुर में उसके परिवार वालो में खुशी की लहर है। कंचन के बड़े भाई अनुज विक्रम सिंह ने कंचन को आर्शीवाद देते हुए कहा कि इसी तरह मेरे घर की बेटी आगे भी सफलता हासिल करते हुए परिवार समेत पूरे जिले का नाम दुनियां में रौशन करती रहेगी।  

Related

news 346538255035503001

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item