मुफ्तीगंज सामुदायिक स्वास्थ में हुई मारपीट के मामले में दोनो तरफ से थाने पड़ी तहरीर ,पुलिस जांच में जुटी

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के मुफ्तीगंज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पर आज हुई दो पक्षो में मारपीट के मामले में दोनो तरफ से थाने में तहरीर पड़ गयी है। थानाध्यक्ष तहरीर लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। एक पक्ष जान लेवा हमला और लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है वही दूसरी तरफ डाक्टरो द्वारा मरीजो की इलाज करने में बाधा पहुंचाने और सरकार कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने समेत कई गम्भीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज के लिए तहरीर दिया गया है।
मालूम हो कि आज दिन में करीब 11 बजे एक लग्जरी गाड़ी पर  सवार होकर करीब आधा दर्जन लोग मुफ्तीगंज अस्पताल पहुंचे थे। ये लोग अपने आपको के मास न्यूज का रिपोर्टर और केन्द्रीय मानवाधिकार सेवा के पदाधिकारी बताते हुए अस्पताल में चल रही धांधले बाजी के बारे में जांच पड़ताल कर रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर कुछ युवको ने जांच करने आये लोगो पर हमला बोल दिया गया। शिराज ए हिन्द पर यह खबर पोस्ट किये जाने के बाद इस टीम में शामिल संदीप गौतम ने बताया कि हम लोग फर्जी पत्रकार नही है बल्की मैं खुद के मास न्यूज चैनल का सम्पादक हूं मेरा मुंबई से इसी नाम से साप्ताहिक अखबार भी निकलता है। हमे स्थानीय लोगो से सूचना मिला था कि मुफ्तीगंज अस्पताल में तैनात प्रभारी चिकित्साधिकारी डा0 श्रवण कुमार यादव उनकी पत्नी डा0 गीता करीब दस वर्षो से यही पर तैनात है। ये लोग मरीजो का शोषण कर रहे है। इसकी जांच करने के लिए आज मै अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहा था कि इसी बीच चार मोटर साईकिलो पर सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने पहुंचकर हमारी टीम पर हमला बोल दिया। इस हमले से मेरा कैमरा टूट गया। कई लोगो को गम्भीर चोट आयी है।
संदीप ने थाने पर जाकर आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही करने लिए तहरीर दिया है।
उधर डा0 गीता ने थानाध्यक्ष को लिखित शिकायत किया कि आज सुबह करीब दस बजे जब मै लेबर रूम में गर्भवती महिलाओ का इलाज कर रही थी उसी समय चार लड़कियों समेत आठ लोग लेबर रूम में घुस आये। जब मैने किसके परमीशन से अंदर आने का कारण पुछा तो उन लोगो ने कहा कि मै मीडिया से हूं मुझे किसी के परमीशन की जरूरत नही है उसके बाद ये मेरे ओपीडी कक्ष में घुस आये उस समय मेरे पास महिलाए चेकअप के लिए आयी थी। ये लोग मरीज और उनके परिवार वालो से तरह तरह के सवाल पुछ रहे थे। जिसके कारण मरीज और उनके परिजन परेशान हो रहे थे।
डा0 गीता पुलिस को यह तहरीर देते हुए अपनी और अपने परिवार की रक्षा की गुहार लगायी है।
थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि दोनो तरफ से तहरीर लेने के बाद जांच किया जा रहा है। जांच के बाद एफआईआर दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Related

news 835416493689027755

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item