जिले के प्राथमिक शिक्षक को मिला "पंडित प्रताप नारायण मिश्र युवा साहित्यकार" सम्मान

जौनपुर। गांधी जयंती के अवसर पर भाऊ राव देवरस सेवा न्यास द्वारा आयोति सम्मान समारोह में जिले के होनहार एक प्राथमिक शिक्षक योगेन्द्र प्रताप मौर्या को पंडित प्रताप नारायण मिश्र युवा साहित्यकार 2017 से सम्मानित किया गया। युवा शिक्षक को यह सम्मान मिलने की खबर मिलते ही जिले प्रथमिक शिक्षको में खुशी की लहर दौड़ गयी है। सभी योगेन्द्र को बधाई दे रहे है।


2 अक्टूबर 2017 को भाऊ राव देवरस सेवा न्यास लखनऊ द्वारा आयोजित सम्मान  समारोह में उत्तर प्रदेश के  विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित तथा  मंत्री डा. रीता बहुगुणा जोशी  की उपस्थिति में साहित्य के क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिए शिक्षक योगेंद्र प्रताप मौर्य को पंडित प्रताप नारायण मिश्र युवा साहित्यकार 2017 से सम्मानित किया गया ।जिसमें मां सरस्वती जी की प्रतिमा,स्मृति चिह्न,अंगवस्त्रम्,दस हजार की धनराशि और पंडित प्रताप नारायण मिश्र जी का साहित्य प्रदान किया गया कार्यक्रम संयोजक डॉ विजय कुमार कर्ण रहें। कार्यक्रम उत्तर प्रदेश हिंदी संस्थान के यशपाल सभागार में आयोजित किया गया था।
योगेन्द्र प्रताप मौर्य बरसठी,जौनपुर के निवासी हैं अपने ही ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय मंगरा  में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत है

Related

news 4435226144700634794

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item