दुकानदार और मकान तोड़ने की नोटिस मिलते ही कस्बावासियों में आक्रोश

जौनपुर।  शाहगंज नगर के मुख्य मार्ग के 12 मीटर तक सड़क के चौड़ीकरण किए जाने की नोटिस और एनाउंसमेंट के बाद दुकानदार और मकान मालिकों ने बैठक के बाद शनिवार को तहसील मुख्यालय पहुंचकर चौड़ीकरण पर ऐतराज जताते हुए उप जिलाधिकारी जेएन सचान को ज्ञापन सौंपा। लोगों ने शासन को भी चिट्ठी भेजी है।
मुख्य मार्ग का निर्माण किया जाना है। गुरुवार को लोक निर्माण विभाग ने एक नोटिस नगर के मुख्य मार्ग पर दुकानदार और भवन मालिकों में बंटवाई। जिसमें मध्य सड़क से दोनों ओर छह-छह मीटर तक निर्माण को हटा लेने की बात कही गई थी। हालांकि नोटिस पर किसी का हस्ताक्षर नहीं था। जिसे लेकर भी लोग चर्चा करते रहे। अगले दिन शुक्रवार को एनाउंसमेंट करके सड़क के 12 मीटर चौड़ाई के निर्माण किए जाने की जानकारी देते हुए इस परिधि से अतिक्रमण हटा लेने की चेतावनी दी गई।
इस एनाउंसमेंट के बाद नगर के मुख्य मार्ग के दुकानदार और भवन मालिकों की एक बैठक रामलीला चौराहा के बगल एक कटरे में हुई। जिसमें लोगों ने 12 मीटर तक सड़क के चौड़ीकरण पर ऐतराज जताया। लोगों का कहना था कि कई लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो जाएगी। इसके बाद पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश जायसवाल से मिलकर भी लोगों ने सहयोग मांगा। एसडीएम जेएन सचान ने लोगों को आश्वस्त किया कि उनकी बात से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया जाएगा। लोगों ने मांग से संबंधित पत्र मुख्यमंत्री और शासन को भी भेजा है।

Related

news 5652950277139410612

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item