थाने के बगल में हुई लाखो की चोरी, पुलिस को भनक तक नहीं

बरसठी (जौनपुर) - चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि थाने के बगल महज दो सौ मीटर की दूरी पर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर अपने हाथों का कमाल दिखा दिया और थाने पर तैनात पुलिस कर्मियो को भनक तक नहीं लगी।
मामला बरसठी थाना क्षेत्र का है। जहां ब्लॉक व थाने के मुख्य गेट पर स्तिथ तिराहे पर सहज जन सेवा केंद्र में चोरों ने बीती रात दुकान का ताला तोड़कर सारा सामान उठा ले गए,पुलिस थाने से सटे महज दो सौ मीटर की दूरी पर चोरी की इस घटना से लोगो मे दहशत का माहौल बना हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार  सहज जन सेवा केंद्र संचालक आशीष सिंह ने बताया कि कल वह माo अमित शाह जी के कार्यक्रम में बनारस गए हुए थे, रात में वापसी के समय देखा तो दुकान में ताला लगा हुआ था सब कुछ एकदम ठीक ठाक था लेकिन जब सुबह दुकान खोलने पहुचे तो दुकान का ताला टूटा देख सन्न रह गए और दुकान से  इन्वर्टर,बैटरी,लैपटॉप, सीपीयू,चार्जर,कंप्यूटर सहित गल्ले में पड़ा कुछ पैसे सहित करीब लाखो रुपए की चोरी बताई जा रही है।
इस सन्दर्भ में जब थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद से पूछा गया तो वह बताये की चोरी की सूचना मिली है , मामले की छान - बीन की जा रही है।
प्रश्न यह की थाने से मात्र 200 मीटर की दूरी पर चोरी होना पुलिसिया व्यवस्था और चौकसी पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा करता है। अब देखना है कि, पुलिस हमेसा की तरह सिर्फ कागजी कार्यवाही करके अपने कर्तव्यों का इति श्री कर लेती है या चोरों तक पहुँच पाती है।

Related

news 5934843846154425133

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item