धूमधाम से मनाया गया समाजसेवी अशोक सिंह की जन्म दिन

जौनपुर। महाराष्ट्र के प्रसिध्द उद्योगपति एवं समाजसेवी अशोक सिंह का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया। शेषपुर मोहल्ले में युवओ ने युवा क्षेमस्विनी परिवार के तत्वाधान में श्री सिंह के जन्म दिवस पर केक काटकर खुशियां बनायी गयी। अशोक सिंह ने अपने जन्म दिवस पर लोगो को संदेश देते हुए कहा कि समाज में भाईचारा कायम रखते हुए राष्ट्र के उत्थान के लिए प्रयास करते रहना चाहिए। युवाओ को उन्होने दीन-दुखियो की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होने कहा कि जौनपुर की कोई भी प्रतिभा धन के अभाव में विकसित होने से वंचित नही रहेगी।
इस अवसर पर आशीष यदुवंशी, युवा नेता सौरभ सिंह विक्की, ऋषि प्रकाश सिंह,रणंजय सिंह, आशीष सिंह, विवेक सिंह, कमलेश मौर्या,शहनवाज हुसैन, आसिन, प्रशांत सिंह, राज, गोलू, अभिनव सिंह बबलू,अमन चैरसिया, आदर्श सिंह, शुभम जायसवाल, प्रांजल यादव, जितेन्द्र यादव, अंशू यादव आदि छात्र नेता उपस्थित रहे।
समारोह के द्वितीय सोपान में व्यंग्य तरंग पत्रिका को सम्पादक सरोज श्रीवास्तव के नेतृत्व में जिला चिकित्सालय में मरीजो को फल वितरित किया गया। इस अवसर पर नीलकण्ड सिंह बाबा , विनय श्रीवास्तव, सुरेश सोनकर, रामचंद्र नेता, सिपिन सिंह रघुवंशी समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Related

news 5434748541210363431

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item