लापरवाह अधिकारियो से निगरानी समिति खफा, कटा वेतन

जौनपुर।  विकास कार्याें को लेकर अधिकारी कितने गंभीर हैं इसी का उदाहरण है यह खबर। सोमवार को कलेक्ट्रेट मीटिंग हाल में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक हुई। इसमें डूडा के एई नहीं गए, जबकि नगर पालिका जौनपुर ईओ घंटों बाद पहुंचे। इससे खफा समिति के सदस्यों ने दोनों अधिकारियों के एक-एक दिन का वेतन काटने की संस्तुति किया।
अध्यक्षता कर रहे सांसद जौनपुर केपी सिंह  ने बताया कि सुबह 11 बजे से शुरू हुई बैठक में एई डूडा नहीं उपस्थित हुए, जबकि नगर पालिका जौनपुर के ईओ दोपहर एक बजे पहुंचे। इसे लेकर समिति के सदस्यों ने नाराजगी जताते हुए दोनों अधिकारियों के एक-एक दिन के वेतन काटने की संस्तुति की। उधर
पीडी अरविन्द मलप्पा ने बताया कि पिछली बैठक के निर्देशों और निर्णयों की प्रगति से जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया।
विधायक मुंगराबादशाहपुर सुषमा पटेल ने सुझाव दिया कि राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ की सुविधा प्रदान करने के साथ ही विधवा पेंशन का फार्म भी भरा दिया जाए। इस पर जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी ने कहा कि शासन को पत्र लिखा जाएगा। विधायक मुंगराबादशाहपुर ने कहा कि ब्लाक सुजानगंज के नगौली गांव में आराजकत्तवों द्वारा शौचालय बनने नहीं दिया जा रहा है। इस पर डीएम ने डीपीआरओ सभाजीत पांडेय को स्वयं अपनी देख-रेख में कार्य जल्द से जल्द शुरु करवाने को कहा।

Related

news 3596603497559468633

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item