किशोरी का शव मिलने से सनसनी

 जौनपुर।  नेवढि़या थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव में बुधवार की सुबह किशोरी की संदिग्ध स्थिति में घर में फांसी लगी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। परिजन कह रहे हैं कि रस्सी उनके घर की नहीं है। परिस्थितियां भी हत्या किए जाने का संकेत दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। 
उक्त गांव निवासी केशव यादव रोजी-रोटी कमाने की गरज से मुंबई रहते हैं। उनकी 16 वर्ष की पुत्री संध्या मां गीता देवी व छोटे भाई के साथ घर पर ही रहती थी। रोजाना की भांति मंगलवार की रात भोजन करने के बाद संध्या मोबाइल फोन से बातचीत करने के बाद सोने की बात कहकर अपने कमरे में चली गई। बुधवार की सुबह जब किशोरी की मां गीता देवी कमरे में पहुंची तो वहां का नजारा देखकर उसकी घिघ्घी बंध गई। कमरे का दरवाजा खुला था और दीवार में बने रोशनदान की ईंट से नॉयलान की रस्सी से संध्या के गले में फंदा लगा था लेकिन उसके पैर बाक्स पर थे। शोर मचाने पर पास-पड़ोस के लोग भी जुट गए।
घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई। परिजनों का कहना है कि जिस रस्सी से गले में फंदा लगा था वह उनके घर की नहीं थी। शव को देखने से भी साफ लग रहा था कि संध्या ने आत्महत्या नहीं की बल्कि हत्या कर शव को लटका दिया गया। पुलिस भी मौका मुआयना व पूछताछ के बाद मामला संदिग्ध मान रही है। थानाध्यक्ष वंश बहादुर सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। उसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related

news 369860070252406865

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item