कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त : राकेश सिंह "डब्बू"

 जौनपुर।  कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक ने कहा केंद्र व राज्य की भाजपा सरकारों ने जनता को छला है। महंगाई के सिवाय जनता को कुछ नहीं मिला है। देश की आर्थिक स्थिति बदतर हो गई है। बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है। वह मंगलवार की देरशाम सिकरारा ब्लाक के गोसाईगंज बाजार में पार्टी की नुक्कड़ सभा को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कार्यकर्ताओें से आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली कांग्रेस की 'भारत बचाओ रैली'में हिस्सेदारी करने का आह्वान किया। कहा कि प्रदेश में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। लगता ही नहीं कि कहीं कानून का शासन है। महिलाओं के साथ अपराध बेतहाशा बढ़ गए हैं। विशिष्ट अतिथि प्रदेश कांग्रेस महासचिव व पूर्वांचल प्रभारी शाहनवाज आलम ने कहा कि भाजपा के झूठे वादों की पोल खुल चुकी है। किसानों की फसल को औने-पौने दाम में खरीदकर पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राकेश सिंह "डब्बू" ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। जिले में एसपी ऑफिस के ठीक पीछे से एक सोने चांदी की दूकान एक करोड़ रूपये की डकैती हुए ठीक 16 वे दिन मछलीशहर में बदमाशों ने बैंक लूट लिया इसके आलावा आये दिन लूट, हत्या, डकैती हो रही है। जनता दहशत में जी रही है। हर तरफ लूट घसोट जारी है । कांग्रेस जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। आयोजक युवा कांग्रेस नेता सौरभ शुक्ला ने आभार ज्ञापित किया।


Related

politics 6294362448680427743

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item