विजेथुआ धाम में जौनपुर के युवक को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

 




जौनपुर ।  सुल्तानपुर जिले के विजेथुआ महावीर सूरापुर दर्शन करने गये  बदलापुर कस्बे के वार्ड नंबर चार सरोखनपुर निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति को अज्ञात बदमाश ने गोली मार दी। इस वारदात से पूरे धाम में हड़कम्प मच गया , घायल को उसके साथियों ने  सीएचसी बदलापुर ले आये। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पर सैकड़ों की भीड़ जमा होगी। उधर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है । 

बदलापुर कस्बे के निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति सुरेश चंद्र सरोज हर मंगलवार की भांति इस बार भी इनोवा कार से लल्लू यादव बनगांव पट्टी, डा. राजकुमार यादव व इंद्रदेव मिश्र निवासी कमालपुर थाना बदलापुर के साथ बिजेथुआ महावीर का दर्शन करने गये थे।  जैसे ही गर्भगृह से दर्शन करके दस कदम वापस लौटा था। इसी दौरान हेलमेट लगाकर पहुंचे युवक ने गोली मार दी। गोली लगते ही गिर गया। आनन-फानन में उनके साथी सुरेश को सीधे सीएचसी बदलापुर लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने बताया कि सिर में पीछे की तरफ दो स्थानों पर चोट लगी है।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात त्रिभुवन सिंह ने पूरे घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सुल्तानपुर जनपद की है , घायल के साथियों ने वहाँ की पुलिस को सूचना न देकर सीधे बदलापुर लेकर चले आये, डॉक्टर ने बताया कि उसे गोली नही लगी है ।


एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item