अनियंत्रित स्कार्पियो खाई में पलटी, तीन की मौत






जौनपुर । रायबरेली-जौनपुर हाइवे पर बुधवार की रात करीब  11 बजे बेकाबू स्कार्पियो अंसतुलित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे में चालक समेत तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मछलीशहर सीएचसी पर प्रारंभिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 


सिकरारा थाना अंतर्गत नेवढ़िया निवासी मेहीलाल का परिवार प्रतापगढ़ के रानीपुर स्थित रिश्तेदारी में आयोजित एक मांगलिक समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात लौटते समय हाइवे पर मछलीशहर के समीप शैलपुत्री पेट्रोल पंप के पास अचानक तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खाई में चली गई। 

तेज आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। वाहन में फंसे लोगों के बाहर निकाला। हादसे में चालक मनोज पुत्र राय साहब (18), मेहीलाल (45) और नरेंद्र (40) की मौके पर ही मौत हो गई। गम्भीर रूप से घायल संदीप (25), किशोरी (18), बंटी (22) और बेचई को मछलीशहर सीएचसी ले जाया गया। वहां प्रारंभिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

मछलीशहर कोतवाल दिनेश चंद पांडेय ने बताया कि स्कार्पियो में कुल नौ लोग सवार थे। महिला और एक बच्चा सुरक्षित हैं। सभी एक ही परिवार के हैं।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item