स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कोरोना पाॅजिटिव भाजपा नेता को पिटा

जौनपुर : अभी तक कोविड-19 अस्पतालो में मरीजो के इलाज और खाने पीने की शिकायत सामने आती रही है। लेकिन आज  महिला जिला अस्पताल में बने कोरोना अस्पताल में भर्ती मरीज भाजपा नेता की अस्पताल के कर्मचारियों ने जमकर पिटाई कर दिया। यह वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इतना ही नही पीड़ित अपना दर्द को भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।  मामले की जानकारी मिलते ही शासन के हाथ पाव फूल गए।आननफानन में मुख्य चिकित्सा अधिकारी एसडीएम व कोतवाल सहित सभी लोग मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। उधर अस्पताल प्रशासन मारपीट की घटना से इंकार करते हुए केवल कहासुनी की बात स्वीकार किया है।

 वही इस मामले में पीड़ित भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री पवन पाल का कहना है कि मैं कोविड से पीड़ित जिला अस्पताल के L2 हॉस्पिटल में भर्ती हूं। मैं अस्पताल में व्याप्त तमाम अव्यवस्थाओं के बारे में उच्च अधिकारियों से शिकायत किया जिससे नाराज होकर जिला अस्पताल के डॉक्टर वार्ड बॉय लोगों ने मुझे पहले अपशब्दों से नवाजा फिर जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दिया साथ ही कहा कि इतने बड़े नेता हो तो लखनऊ दिल्ली में मेदांता कहीं जाकर भर्ती हो जाओ तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है । नेता ने आरोप लगाया कि यहां भर्ती पर संतों के साथ भेदभाव पूर्ण कार्य किया जा रहा है और उन्हें धमकी दी जा रही है मारा पीटा जा रहा है।  
 वही इस मामले पर सफाई देते हुए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ए के अग्रवाल ने बताया कि कल दोपहर को जिला अस्पताल में सिस्टम खराब होने की जानकारी मिली थी उसे ठीक करा दिया गया था। पेशेंट और डॉक्टरों के बीच मारपीट ऐसी कोई बात मेरे संज्ञान में नहीं है। जिला अस्पताल के डॉक्टर और अटेंडेंस काफी पढ़े लिखे और समझदार है इस तरह की घटना नहीं किए होंगे।

Related

javascript:void(0); 5835233549366941455

टिप्पणी पोस्ट करें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item