बैंक से 2 लाख का चेक मिलते ही महिला हुई भावुक

 मजदूर पति की मौत के बाद बदहाली में जी रहा था परिवार

मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय विकास खंड के ग्राम कोढ़ा निवासी सुशीला देवी को अचानक बैंक से फोन आया और उन्हें 2 लाख रुपए का चेक उनके पति की मृत्यु के उपरांत प्रदान किया गया। महिला को अचानक मिली इस बड़ी धनराशि की उम्मीद नहीं थी और इतनी बड़ी धनराशि पाकर वह भावुक हो उठी। बडौदा यूपी बैंक के शाखा प्रबंधक दुर्गेश द्विवेदी ने बताया की महिला के पति रामहित पटेल ने प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा
योजना के तहत मात्र 20 जमा किया था। महिला के पति की मृत्यु, मुंबई में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में कार्य करने के दौरान गिरकर हो गई थी।

महिला ने बीते दिनों जब बैंक से उसके खाते में पड़ी कुछ धनराशि निकालने के लिए संपर्क किया तो महिला को बताया गया कि उन्हें प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के तहत 2 लाख मिलेगा। महिला सुशीला देवी ने बताया कि उसके दोनों बेटे आयुष और आरुष अभी नाबालिग हैं। पति की मौत के बाद बच्चों की पढ़ाई बाधित हो गई थी और बड़ी मुश्किल से जीवन यापन हो रहा था। ऐसे में अचानक 2 लाख की धनराशि मिलने से उन्हें बड़ी मदद मिली है। इस मौके पर ऋण प्रबंधन उज्जवल श्रीवास्तव, सहायक प्रबंधक कस्तूरी परवीन, कैशियर चंदन कुमार, पूजा सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 9159185092904799337

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item